UP Weather Update : आसमान पर बादलों का डेरा, 19 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, तेज हवा चलने के भी आसार

IMD ने प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, बांदा, चित्रकूट, मिर्जापुर, वाराणसी, कौशांबी, सोनभद्र, चंदौली, संत रविदास नगर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर व आसपास के इलाकों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

UP Weather

UP Weather Update Today 14 February 2024 : आज बसंत पंचमी के दिन उत्तर प्रदेश के आसमान पर बादलों ने डेरा जमा लिया है। लोग जब सोकर उठे तो बादल छाए दिखाई दिए, कई जिलों में हल्की बारिश भी हुई। मंगलवार के मौसम का असर आज बुधवार को भी दिखाई दिया। मौसम विभाग ने कहा है कि आज बुधवार को भी बारिश हो सकती है, मौसम विभाग ने 19 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

एक पश्चिमी विक्षोभ उत्तर प्रदेश में सक्रिय है, जिसका असर मंगलवार को दिखाई दिया, प्रदेश में कई  जगह बादल छाए रहे, बारिश हुई, तेज हवा चली और ओले भी गिरे। प्रयागराज और चित्रकूट में ओले वहीं गिरे कई जिलों में तेज बारिश भी हुई। मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक बारिश का दौर बुधवार को भी जारी रहेगा, तेज हवाएं चल सकती हैं लेकिन ओले पड़ने के आसार नहीं हैं।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....