Uttarakhand: इस BJP सांसद को मिली नये मुख्यमंत्री की कुर्सी, बोले-सबको लेकर चलूंगा साथ

bjp

देहरादून, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनावों से पहले उत्तराखंड (Uttarakhand) में उठा सियासी तूफान थम गया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफा देने के बाद भाजपा (BJP) ने नए मुख्यमंत्री का ऐलान कर दिया है। पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र (Pauri Garhwal Lok Sabha Constituency) से सांसद तीरथ सिंह रावत  (Tirath Singh Rawat) को उत्तराखंड (Uttarakhand CM)का नया मुख्यमंत्री बनाया है।

यह भी पढ़े… शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीय को बड़ी जिम्मेदारी, सिंधिया बाहर

तीरथ ने शाम चार बजे राजभवन (Uttarakhand Raj Bhavan) में मुख्यमंत्री पद की गोपनीयता की शपथ ली।मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तीरथ सिंह रावत ने कहा-‘मैं सबको साथ लेकर चलूंगा। मैंने आरएसएस में सबको साथ लेकर चलने की ट्रेनिंग पाई है। मैंने पूर्व पीएम अटल जी के साथ कार्यकर्ता के रूप में काम किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)