अब शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे का क्या होगा? जेपी नड्डा ने कह दी ये बड़ी बात

Atul Saxena
Published on -
Shivraj Singh Chouhan, Vasundhara Raje

Shivraj Singh Chouhan, Vasundhara Raje: तीन हिन्दीभाषी प्रदेश मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में आशा से कहीं ज्यादा सीटों के साथ बंपर जीत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने उस समय देश को चौंका दिया जब तीनों ही राज्यों में नए और अनजान से समझे जाने वाले चेहरों को प्रदेश का सबसे बड़ा चेहरा यानि मुख्यमंत्री बना दिया।  तभी से ये सवाल उठने लगा कि इन तीनों राज्यों के पूर्व मुख्यमंत्रियों कद्दावर नेता शिवराज सिंह चौहान, डॉ रमन सिंह और वसुंधरा राजे का अब क्या होगा? अब इसपर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी का प्लान समझाया है।

MP, छत्तीसगढ़, राजस्थान में किसे सौंपी हैं भाजपा ने कमान? 

भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में डॉ मोहन यादव को, छतीसगढ़ में विष्णुदेव साय को और राजस्थान में भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया है, इनमें मोहन यादव और विष्णुदेव साय थोड़े अनुभवी हैं लेकिन सीएम की रेस में कभी नहीं थे, मगर  भजनलाल शर्मा पहली बार विधायक बने और उन्हें सीधे मुख्यमंत्री बना दिया गया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....