Lockdown 2022: राज्य में लॉकडाउन लगेगा या नहीं? मंगलवार को सीएम लेंगे फैसला

Lockdown

पटना, डेस्क रिपोर्ट।एक तरह जहां भारत में आज 3 जनवरी 2022 को 33,750 नए कोरोना पॉजिटिव और 124 मौत के बाद संक्रमितों का आंकड़ा 1,45,582 पहुंच गया है। वही दूसरी तरफ बिहार (Bihar Corona Update Today) में तेजी से बढ़ते आंकड़ों के देखते हुए सीएम नीतिश कुमार ने लॉकडाउन के संकेत दिए है। इस संबंध में अंतिम फैसला 4 जनवरी 2022 को लिया जाएगा।पिछले 24 घंटों में यहां 4100 नए केस दर्ज किए गए हैं।

MPPSC: इन पदों पर निकली है बंपर भर्तियां, 15 जनवरी से आवेदन, जानिए आयु-पात्रता

आज सोमवार मीडिया से चर्चा करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने कहा कि बिहार में लॉकडाउन (Bihar Lockdown 2022) पर फैसला मंगलवार की बैठक के बाद लिया जाएगा। बिहार में फिलहाल ऐसी स्थिति पैदा नहीं हुई है कि सब कुछ बंद कर दिया जाए, लेकिन मंगलवार की बैठक में स्थिति का आकलन और बिहार में वर्तमान स्थिति को लेकर समीक्षा की जाएगी, जिसके बाद महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।जो निर्णय लेना है, वो मंगलवार लिया जाएगा जो केवल एक सप्ताह या पांच दिन के लिए लिया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)