Rajdeep Sardesai का गौरव भाटिया ने वीडियो किया वायरल, जिसमें सरदेसाई किसान बिल का नाम Google करते पाए गए

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। इंडिया टुडे (Indian Today) के पत्रकार राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) आए दिन भाजपा (Bjp) को लेकर दिए गए अपने बयानों के चलते चर्चाओं में रहते हैं। एक बार फिर राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) चर्चाओं का विषय बने हैं। इस बार राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) अपने ही शो में गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब नहीं देने के चलते ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड कर रहे है। दरअसल गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) से किसान बिल के नाम पूछे थे जो कि वह बता नहीं पाए।

दरअसल बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से राजदीप सरदेसाई ने अपने शो के दौरान सवाल किया कि ऐसी क्या जरूरत पड़ गई थी जो कृषि कानून को इतने जल्दी में लाया गया, जिस पर राजदीप सरदेसाई के ज्ञान पर सवाल उठाते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि आप जैसा सीनियर एंकर इस कृषि बिल के नाम नहीं बता सकता, जिस पर सरदेसाई ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं तीनों बल के नाम बता सकता हूं, तो गौरव भाटिया ने कहा कि हां बता सकते हैं पर गूगल करके। गौरव भाटिया और राष्ट्रीय सरदेसाई का यह वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही ट्विटर पर राजदीप ट्रैंड कर रहा है। राजदीप सरदेसाई का किसान बिल गुगल करने वाला वीडियो गौरव भाटिया द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से लोग राजदीप को ट्रोल कर रहे है।

इससे पहले भी शो के दौरान राजदीप सरदेसाई गौरव भाटिया के बीच नोकझोंक हुई थी शुरुआत में ही गौरव भाटिया ने सदस्य से पूछा कि क्या आप गोदी मीडिया का हिस्सा हैजिस पर सरदेसाई ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे अच्छी तरह से पता है कि गोदी मीडिया कौन है आप मुझे इस पर लेक्चर ना दें और असली मुद्दे पर बात करें। बता दें कि किसान बिल को लेकर किसानों द्वारा प्रदर्शन लगातार जारी है।  किसान बिल को वापस लेने की मांग कर रहे है।  किसानों को इस प्रदर्शन में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक का समर्थन मिल रहा है।

लोगों द्वारा दी जा रही इस ट्रैंड पर प्रतिक्रिया