Shukra Gochar: 25 अप्रैल को शुक्र देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड

शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसाने वाली है। साथ ही, उनका गोल्डन टाइम शुरू होने जा रहा है।

Shukra Gochar : जैसा कि हम सभी जानते हैं सभी नवग्रह अपने निश्चित समय अंतराल पर एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका पूरी दुनिया पर गहरा असर देखने को मिलता है। इसी कड़ी में दैत्यों के गुरु माने जाने वाले शुक्र देव 25 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इस दौरान सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा। बता दें कि शुक्र देव को ज्योतिष शास्त्र में प्रेम, विवाह और सुखों का कारक माना गया है। कहते हैं कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत होने पर जातक का जीवन खुशहाल तरीके से व्यतीत होता है, लेकिन उनकी कमजोर स्थिति के कारण जातकों को बेहद संभाल कर रहना पड़ता है। वहीं, इस बार शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसाने वाली है। साथ ही, उनका गोल्डन टाइम शुरू होने जा रहा है। आइए जानते हैं उन 4 राशियों के बारे में विस्तार से यहां…

Shukra Gochar: 25 अप्रैल को शुक्र देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 4 राशियों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।