23 अप्रैल से इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम, मिलेगा किस्मत का साथ, बढ़ेगा मान-सम्मान, धनलाभ के साथ तरक्की

Chaturgrahi Yog 2024 in Meen Rashi: 23 अप्रैल को ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जहां पहले से ही राहु, बुध और शुक्र ग्रह विराजमान हैं, ऐसे में इन ग्रहों की युति से 100 साल बाद चतुर्ग्रही योग का निर्माण होगा और 5 राशियों की किस्मत खुल सकती है। करियर में भी तरक्की के योग बन रहे हैं, जिससे समाज में मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है।आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

Pooja Khodani
Updated on -
grah gochar 2024

Chaturgrahi Yog 2024 : सालों बाद 23 अप्रैल हनुमान जयंती पर दुर्लभ संयोग बनने जा रहा है, इस दिन मीन राशि में एक साथ शुक्र, बुध, मंगल एवं राहु ग्रहों का मिलन होने वाला है, इन ग्रहों की युति से चतुर्ग्रही योग का निर्माण होगा। हालांकि यह अल्प समय ( 23 से 25 अप्रैल) के लिए होगा, क्योंकि 23 को मंगल मीन में प्रवेश करेंगे वही 25 अप3ैल को शुक्र मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। हालांकि मीन राशि में त्रिग्रही योग बना रहेगा क्योंकि उस समय राहु, बुध और मंगल मीन राशि में मौजदू रहेंगे। 50 साल बाद मीन राशि में चतुर्ग्रही योग बनने से 5 राशियों को विशेष फल की प्राप्ति होगी, आइए जानते हैं कि कौन कौनी सी वो लकी राशियां……….

23 अप्रैल से इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम

कर्क राशि : मीन राशि में चतुर्ग्रही योग का बनना जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। किस्मत का साथ मिलेगा। पैतृक संपत्ति का सुख मिल सकता है। नौकरीपेशा के लिए समय अनुकूल रहेगा, प्रमोशन के साथ इंक्रीमेंट का लाभ मिल सकता है । किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। समाज में मान सम्मान भी बढ़ेगा। देश- विदेश की यात्रा भी कर सकते हैं।व्यापार में भी सफलता मिलेगी।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)