Gem Astrology: बहुत चमत्कारी हैं ये 2 रत्न, धारण करते ही होने लगेगी धन की बारिश, जानें इनके लाभ

हर व्यक्ति कभी ना कभी अपने जीवन में करियर या पैसों को लेकर परेशानी का सामना करता है। ऐसे में कुछ रत्न ऐसे हैं जो व्यक्ति के जीवन को बदलने का काम करते हैं।

Gem Astrology

Gem Astrology: रत्न शास्त्र एक ऐसी विद्या है, जिसमें कई सारे रत्नों का उल्लेख दिया गया है। यह रात में व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर डालने का काम करते हैं। अगर हमारी कुंडली में कोई ग्रह कमजोर है या फिर किसी ग्रह की वजह से व्यक्तिगत जीवन पर असर पड़ रहा है। उसे समय रन महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करते हैं। ग्रहण के अशुभ प्रभाव को कम करने और शुभ प्रभाव को बढ़ाने के लिए अक्सर रत्न पहनने की सलाह दी जाती है।

आपकी जो परेशानी चल रही है और आपकी कुंडली में ग्रहों की जो स्थिति है। अगर आप उसके मुताबिक रत्न धारण करते हैं तो आपको शुभ परिणाम की प्राप्ति होती है। बिना ज्योतिष की सलाह से कुंडली देखें कोई भी रत्न नहीं पहनना चाहिए। आज हम आपको ऐसे रन के बारे में बताने जा रहे हैं जो पल में आपको अमीर बना देंगे।

जेड स्टोन

यह एक ऐसा रत्न है जो धन लाभ के लिए काफी फायदेमंद माना गया है। इसे पहनने से व्यक्ति की एकाग्रता बढ़ती है। अगर आप अपने जॉब या फिर बिजनेस में तरक्की पाना चाहते हैं तो आपको इसे जरूर पहनना चाहिए। जेट स्टोन हरे रंग का होता है। यह पदोन्नति सम्मान और पैसा सब कुछ दिलवाता है।

टाइगर रत्न

यह एक ऐसा रत्न है जो व्यक्ति के जीवन पर बहुत जल्दी असर दिखना शुरू करता है। जिस तरह से धारण करते ही नीलम का असर होने लगता है ठीक उसी तरह से टाइगर रत्न का भी असर होता है। यह पैसों की तंगी से छुटकारा दिलाने के साथ जिंदगी की मुश्किलों को दूर कर देता है। अगर आप करियर में तरक्की चाहते हैं तो आपको इसे पहन लेना चाहिए।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News