मंगल करने वाला है मेष राशि में प्रवेश, जाने 27 जून से कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल

मंगल को उसके उग्र स्वभाव के कारण उसे ग्रहों का सेनापति का जाता है। मंगल में ऊर्जा, भाई, भूमि, शक्ति, पराक्रम, साहस, शौर्य के लिए जाना जाता है। मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी है मंगल ग्रह। यह मकर राशि में उच्च का होता है जबकि कर्क में नीच का।

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। मंगल को उसके उग्र स्वभाव के कारण उसे ग्रहों का सेनापति का जाता है। मंगल में ऊर्जा, भाई, भूमि, शक्ति, पराक्रम, साहस, शौर्य के लिए जाना जाता है। मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी है मंगल ग्रह। यह मकर राशि में उच्च का होता है जबकि कर्क में नीच का। इस महीने की 27 तारीख को मंगल राशि अपना राशि परिवर्तन करने जा रहा है। 27 जून को मंगल ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेगा जिसके बाद यह कुछ राशि वालों के लिए भाग्योदय होगा। वहीँ कुछ के लिए हानिकारक होगा। आप अभी जाने कि आप की राशियों में इसका क्या प्रभाव पड़ सकता है।

Read More : Pragati Maidan Corridor : मोदी ने दिया हिंदुस्तान को संदेश, स्वच्छता सिर्फ अभियान नहीं हम सभी की ज़िम्मेदारी है

मेष राशि- नया कारोबार शुरु कर सकते है। कारोबार के लिए किसी मित्र का भी सहयोग मिल सकता है। माता-पिता से धन का सहयोग हो सकता है। इस समय अधिक परिश्रम करना होगा। यात्रा वृद्धि होगी। सचेत रहें शैक्षिक कार्यों के प्रति।

वृष राशि- अपनी माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। इस समय आपको पिता का साथ मिलेगा। कठिनाइयां आ सकती हैं शैक्षिक कार्यों में इसलिए सचेत रहें। नौकरी के क्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। धन की प्राप्ति हो सकती है कारोबार करने से।

मिथुन राशि- इस समय जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान विशेष रूप से रखें। इस समय आपको माता और मित्रों का साथ मिलेगा और धार्मिक कार्य भी होंगे। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।

Read More : India Post खाताधारकों के लिए खुशखबरी, WhatsApp पर जल्द ही मिलेगी यह सुविधा

कर्क राशि- आपको सुखद परिणाम मिलेंगे शैक्षिक कार्यों में। बुद्धिमत्ता वाले काम करें इससे आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तित हो सकता है। कोई मित्र आ सकता है जिससे खर्चों में वृद्धि होगी।

सिंह राशि- नौकरी कर रहे हैं तो अपने अफसरों से सद्भावना बनाकर रखें। तरक्की के अवसर मिलेंगे एवं मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आपके कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है और स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। खर्चे बढ़ेंगे।

कन्या राशि- कारोबार में भागदौड़ अधिक होगी जिससे स्थिति में सुधार होगा और अधिक लाभ मिलेगा। बौद्धिक कार्यों और शैक्षिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। बौद्धिक कार्यों से आय का स्रोत बढ़ सकता हैं। साथ ही खर्च भी बढ़ेगा।

Read More : Hyundai की Venue का नया अवतार आपके बजट में, जाने क्या रहेगा खास

तुला राशि- कारोबार और शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें, दिक्कतें आ सकती हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं लेकिन अफसरों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि- कारोबार में परिवर्तन का योग है जिससे कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है साथ ही लाभ के मौके भी मिलेंगे। चिकित्सा खर्च बढ़ेंगे इसलिए परिवार की सेहत का ध्यान रखें। इस समय आपको मित्रों का साथ मिल सकता है।

धनु राशि- यदि आप नौकरी में हैं तो आपको वाहन का सुख मिल सकता है। कहीं से संपत्ति प्राप्त हो सकती है। कोई मित्र मिलने आ सकता है। कारोबार को बौद्धिक रूप से करने पर धन की प्राप्ति हो के साथ लाभ के मौके भी मिलेंगे।

Read More : Mandi bhav: 19 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

मकर राशि- धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। खर्चे में बढ़ोतरी होगी। उपहार में वस्त्र प्राप्त हो सकते हैं। विदेश यात्रा के योग हैं नौकरी में। संतान कोई सुखद समाचार सुना सकता है।

कुंभ राशि- शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिल सकता है। नौकरी में तरक्की का अवसर मिल सकता है। आय में वृद्धि हो सकती है। पुराने मित्र से पुन: सम्पर्क बनेगा। विदेश यात्रा के योग हैं नौकरी में।

मीन राशि- किसी धार्मिक स्थान पर परिवार संग जा सकते हैं। खर्च अधिक हो सकता है आय कम। कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।