गजकेसरी के साथ इस शुभ योग में होगी नए साल की शुरुआत, इन जातकों की किस्मत के खुलेंगे ताले

Gajakesari Rajyog

Gajakesari Rajyog : तीन दिन बाद नए साल की शुरुआत होने वाली है। साल 2024 कई जातकों के लिए लकी साबित होने वाला है। दरअसल इस बार कई ग्रह नक्षत्र नए साल की शुरुआत में बेहद ही शुभ स्थिति में रहने वाले हैं, जिसके वजह से कई योग का निर्माण भी हो रहा है। उन्हीं योग की वजह से कई राशि के जातकों को बेहद लाभ पहुंचने वाला है। आपको बता दें, साल 2024 के शुरुआत सोमवार से हो रही है। यह दिन भगवान शिव को समर्पित है। इस दिन की गई भगवान शिव की पूजा का फल साल भर तक जातकों को मिलेगा।

खास बात ये है कि नए साल की शुरुआत में बन रहे दो शुभ योग जातकों का भाग्योदय करने वाले हैं। जी हां, साल 2024 की शुरुआत में गजकेसरी और आयुष्मान योग का निर्माण हो रहा है। ये दोनों ही योग बेहद शुभ और फलदायी माने जाते हैं। इन योग में किये गए हर कार्य का पूरा फल जातकों को मिलता है। चलिए जानते हैं कैसे निर्मित होता है ये योग और किन राशि के जातकों को नए साल में इसका लाभ मिलने वाला है उसके बारे में विस्तार से –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।