सोमवती अमावस्या पर कोरोना का साया, सेठानी घाट पर पसरा रहा सन्नाटा

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का असर धर्मस्थलों पर और पर्वों पर भी पड़ रहा है। पीताम्बरा पीठ और मां शारदा मंदिर मैहर में नवरात्रि पर दर्शनों पर रोक लगा दी गई है वहीं कोरोना का असर आज सोमवती अमावस्या पर भी दिखाई दिया।

हिन्दू कलेण्डर के साल की अंतिम तिथि सोमवती अमावस्या का पर्व लोग स्थानीय सेठानी घाट में नर्मदा स्नान करके मनाते थे, लेकिन इस बार हालात कुछ अलग हैं। सोमवती अमावस्या पर कोरोना संक्रमण  (Corona Infection) का साया पड़ गया है। जिससे प्रशासन ने कोरोना संक्रमण (Corona Infection) फैलने के डर से नर्मदा स्नान और रोक लगा दी। जहाँ हर साल लोग इस दिन हजारों की संख्या में श्रद्दालु स्नान करने आते थे उस सेठानी घाट पर इस वर्ष सन्नाटा पसरा हुआ है। सुबह से प्रशासन घाट पर मुस्तैद नजर आया। एसडीएम खुद कुर्सी लगाकर सुबह से बैठे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....