SRH VS MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ अभिषेक शर्मा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले सरनराइजर्स हैदराबाद के बने पहले खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। अभिषेक शर्मा ने छक्को की बारिश लगाते हुए 23 गेंदों में 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 7 छक्के और 3 चौके शामिल हैं।

Abhishek Sharma

SRH VS MI Abhishek Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का 8वां मुकाबला राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। जहां सनराइजर्स हैदराबाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। वहीं इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के अभिषेक शर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए इतिहास रच दिया है। आइए जानते हैं विस्तार से…

अभिषेक शर्मा ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। अभिषेक शर्मा ने छक्को की बारिश लगाते हुए 23 गेंदों में 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 7 छक्के और 3 चौके शामिल हैं। वहीं उन्होंने 16 गेंदों में अर्धशतक लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद के पहले खिलाड़ी हो गए हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।