IPL 2024: शुभमन गिल पर BCCI ने लगाया 24 लाख का जुर्माना, टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी मिली सजा, जानें क्या रही वजह

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर बीसीसीआई ने जुर्माना लगाया है, स्लो ओवर रेट के कारण गिल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसी के साथ टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी इसकी सजा मिली है।

Saumya Srivastava
Published on -

IPL 2024: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला देखने को मिला था। जहां पर गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेलते हुए चेन्नई को करारी शिकस्त दी। गिल की वजह से टीम ने 20 ओवर में 231/3 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन, जीत और शतक के बावजूद बीसीसीआई ने शुभमन गिल पर जुर्माना लगा दिया। बीसीसीआई की ओर से ये जुर्माना सिर्फ कप्तान गिल पर ही नहीं बल्कि पूरी टीम पर लगाया गया।

कप्तान गिल पर लगा लाखों का जुर्माना

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए आईपीएल के मुकाबले में गुजरात ने चेन्नई को हरा दिया। लेकिन टीम के कप्तान शुभमन गिल पर लाखों का जुर्माना लगाया गया। बता दें कि स्लो ओवर रेट के वजह से कप्तान गिल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। वहीं बीसीसीआई ने बयान देते हुए कहा कि, ‘IPL की मिनिमम ओवर रेट से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन में पहला अपराध है, इसलिए गिल पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।’

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava