WPL 2024: इन दो टीमों को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुई सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी

गुजरात जॉएंट्स ने WPL 2024 में सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम को खरीदा था। इस दौरान जॉएंट्स ने 10 लाख की बेस प्राइज के साथ काशवी को 2 करोड़ रुपए में खरीदकर टीम में शामिल किया था।

Shashank Baranwal
Published on -
WPL 2024

WPL 2024: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां गुजरात जॉएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को बड़ा झटका लगा है। दोनों टीमों की एक-एक खिलाड़ी चोटिल हो गई है। जिसके कारण पूरे लीग से बाहर हो गई हैं। वहीं इन खिलाड़ियो में से 2024 की सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम भी शामिल हैं।

गुजरात जॉएंट्स ने इस खिलाड़ी को किया शामिल

गुजरात जॉएंट्स ने WPL 2024 में सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी काशवी गौतम को खरीदा था। इस दौरान जॉएंट्स ने 10 लाख की बेस प्राइज के साथ काशवी को 2 करोड़ रुपए में खरीदकर टीम में शामिल किया था। बता दें काशवी उभरती हुई ऑलराउंडर हैं, जिन्होंने U-19 टूर्नामेंट में चंड़ीगढ़ की तरफ से खेलते हुए अरूणाचल प्रदेश के खिलाफ हैट्रिक हासिल किया था। हालांकि अब चोट लगने की वजह से काशवी पूरे लीग से बाहर हो गई हैं। वहीं काशवी की जगह गुजरात जॉएंट्स ने सयाली साठगारे को टीम में शामिल किया है। सयाली को टीम में 10 लाख रुपए के साथ काशवी की जगह शामिल किया गया है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।