धोनी बन सकते हैं CSK के CEO, मिल सकती है ये जिम्मेदारी, जाने अगले सीजन के लिए कप्तान का दावेदार कौन 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग (CSK) काफी सुर्खियों में रहा। पहले CSK की कप्तानी जडेजा के हाथों गई और वापस धोनी को इसकी कमान संभालनी पड़ी। हालांकि अब CSK इस सीजन के प्लेऑफ़ से बाहर हो चुका है, लेकिन अब भी धोनी काफी सुर्खियों में हैं। सूत्रों की माने तो बहुत जल्द महेंद्र सिंह धोनी मैनेजमेंट का हिस्सा भी बन सकते है, हालांकि इस बारे में फिलहाल खुल कर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़े… Whatsapp यूजर्स के लिए जरूरी अपडेट! जरूरी होगा अकाउंट में लीगल नाम, जाने डीटेल

जहां अभी इस सीजन 2 मैच अब भी CSK के लिए बाकी है, तो दूसरी ओर अगले सीजन के कप्तान कौन होंगे इसकी खलबली मच रही है, फिलहाल इस पद के लिए 2 खिलाड़ियों के नाम भी सामने आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक धोनी CSK के बड़े पद पर हो सकते है, वो पद CEO का भी हो सकता है, फिलहाल धोनी CSK के प्रमोटर कंपनी इंडिया सीमेंट्स में वाइस प्रेसीडेंट हैं। कहा जा रहा है की माही को पूरी छूट दी गई है, यदि वह चाहे तो टीम की कप्तानी कर सकते हैं या फिर वो मैनेजमेंट का हिस्सा भी बन सकते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"