IND vs ENG 3rd test: भारत की ख़राब शुरुआत, पहले सेशन में गवाए 3 विकेट, शुभमन गिल बिना खाता खोले हुए आउट

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन का खेल राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है। जानकारी के अनुसार इस मैच में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को मौका मिला है। यह दोनों प्लेयर आज अपना पहला मैच खेलते हुए दिखाई देंगे।

Rishabh Namdev
Published on -

IND vs ENG 3rd test: भारत ने पहले सेशन के खेल तक 90/3 रन बना लिए है। फिलहाल पहले दिन के पहले सेशन के दौरान, भारत ने 3 विकेट गवा दिए है। हालांकि अभी रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं।

बिना खाता खोले आउट हुए शुभमन गिल :

इससे पहले भारत के लिए अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे रजत पाटीदार 5 रन बनाकर ही पवेलियन की तरफ लौट गए। रजत पाटीदार को टॉम हार्टले ने अपना शिकार बनाया। साथ ही पिछले मैच के हीरो यशस्वी जायसवाल भी 10 रन ही बना सके। जानकारी के अनुसार शुभमन गिल बिना खाता खोले ही आज आउट हो गए हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।