IND vs ENG 3rd test: भारत का स्कोर पहुंचा 400 के करीब, लंच तक टीम ने 7 विकेट पर बनाए 388 रन

IND vs ENG 3rd test: टीम इंडिया ने राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन लंच तक 7 विकेट पर कुल 388 रन का बड़ा स्कोर बना लिया हैं। वहीं अपना पहला मैच खेल रहे ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन के साथ फिफ्टी रन की पार्टनरशिप चुके है और क्रीज पर मौजूद है। इससे पहले पहले होम ग्राउंड पर खेल रहे रवींद्र जडेजा ने 112 रन बनाए।

Rishabh Namdev
Published on -

IND vs ENG 3rd test: राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के दुसरे दिन भारत ने बड़ा स्कोर बना लिया है और अभी भी भारत के बल्लेबाज क्रीज पर जमे हुए है। इससे पहले रविंद्र जडेजा के शानदार शतक के चलते भारत ने इंग्लैंड के सामने बड़ी चूनौती पेश की है। जडेजा के बाद अपना पहला मैच खेल रहे ध्रुव जुरेल ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए लंच तक 31 रन बना लिए है और अभी भी क्रीज पर जमे हुए है। जानकारी के अनुसार लंच तक भारत का स्कोर 388/7 है।

निरंजन शाह स्टेडियम में भारत ने दूसरे दिन 326/5 स्कोर पर अपनी पहली पारी आगे बढ़ाई। शुरुआत में ही कुलदीप यादव 4 रन बनाकर जेम्स एंडरसन के शिकार हुए। इस दौरान मार्क वुड और जो रूट ने एक एक विकेट लिया।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।