IND vs WI : वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। बीसीसीआई (BCCI) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए टी-20 टीम का एलान कर दिया है। इस टी-20 दौरे पर टीम से पूर्व कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है, जबकि केएल राहुल को उपकप्तान बनाया गया है। टीम में आर. अश्विन और कुलदीप यादव की भी वापसी हुई है। इस सीरीज में बुमराह-चहल को आराम दिया गया है।

बता दें कि चहल की जगह अश्विन टीम में आए हैं। इसके अलावा तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक को भी टीम से बाहर कर दिया गया है। अर्शदीप सिंह ने टी-20 स्क्वॉड में वापसी की है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में अर्शदीप ने शानदार गेंदबाजी की थी। हालांकि, वह दूसरे और तीसरे टी-20 के लिए स्क्वॉड में शामिल नहीं किए गए थे। अब कप्तान रोहित ने एकबार फिर उन पर भरोसा जताया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”