T20 World Cup 2024: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, T20 विश्व कप से बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पिछले महीन टखने की सर्जरी हुई है। न्यूज एजेंसी से बात करते हुए जय शाह ने बताय कि उनकी सर्जरी हो चुकी है।

India

T20 World Cup 2024: T20 विश्व कप का आगाज जून, 2024 से होने वाला है। इसका आयोजन यूएसए और वेस्टइंडीज में किया जाएगा। इसी बीच भारतीय टीम के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। भारत का दिग्गज खिलाड़ी T20 विश्व कप में शामिल नहीं हो सकेगा।

BCCI ने दी बड़ी जानकारी

इस बात की जानकरी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी की वापसी बांग्लादेश के साथ होने वाली घरेलू सीरीज में होने की संभावना है। वहीं अब भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी T20 विश्व कप से वापसी नहीं कर पाएंगे। आपको बता दें सितंबर, 2024 में भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैच और 3 T20 मुकाबले होने हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।