IPL 2024: आज देखने को मिलेगी रोहित शर्मा बनाम ऋषभ पंत की जंग, आईपीएल में आज DC vs MI, मैच से पहले यहां जाने आज की पिच रिपोर्ट

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच होगा। दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ेगी। वहीं देखना होगा कि इस सीजन में कमजोर दिखाई दे रही मुंबई इंडियंस क्या दिल्ली कैपिटल्स को मात दे पाएगी। यह मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 3. 30 बजे से खेला जाएगा।

IPL 2024: आईपीएल 2024 में आज का मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच होने वाला हैं। 5 बार की चैंपियन रही मुंबई इस सीजन अच्छे फॉर्म में अभी तक नजर नहीं आई है। दरअसल मुंबई इंडियंस को शुरुआती मैचों में पहले गुजरात और फिर सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि आज दोनों टीमें के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। यह मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 3. 30 बजे से खेला जाएगा।

क्योंकि इस सीजन की बात की जाए तो दिल्ली का भी हाल यहीं रहा हैं। लेकिन पिछले मैच में दिल्ली ने वापसी करते हुए जीत हासिल की थी जिससे उसकी इस सीजन में क्वालीफाई की उम्मीद का रास्ता खुल गया हैं। वहीं दूसरी ओर 5 बार की चैंपियन मुंबई है जिसके क्वालीफाई को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल क्वालीफाई में पहुंचने के लिए अब दोनों टीमों को हर एक मैच जीतने होंगे। तो आइए मैच से पहले जानते है कैसी होगी आज दिल्ली की पिच?

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।