IPL 2024: आईपीएल 2024 में आज कोलकाता और राजस्थान के बीच मुकाबला, मैच से पहले यहां जानें पिच रिपोर्ट

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 17वें सीजन में आज राजस्थान रॉयल्स अपना आखिरी होम गेम कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Saumya Srivastava
Published on -

IPL 2024: आईपीएल 2024 के 17वें सीजन का 70वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 16 अंक लेकर प्लेऑफ में जगह बना चुके रॉयल्स लगातार अपना पिछला चार मैच हार चुकी हैं। वहीं आज वो कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर शीर्ष दो में जगह पक्की करने उतरेगी।

टॉप पर है केकेआर की टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स 19 अंक का साथ अभी अंक तालिका में टॉप पर है। बता दें कि अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछला मैच बारिश में धुलने से कोलकाता को एक अंक मिला था। 11 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ ईडन गार्डन पर हुए मुकाबले के बाद से केकेआर ने अभी तक कोई मैच नहीं खेला है। आइये जानते हैं कि राजस्थान और कोलकाता के मैच की पिच कैसा खेलने वाली है।

राजस्थान और कोलकाता के मैच की पिच रिपोर्ट

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 70वां मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के इस सीजन में इस मैदान पर अब तक एक ही मुकाबला खेला गया है। उस मैच में पिच काफी धीमी रही थी। इस पिच पर गेंदबाजों ने कमाल किया था। अब देखना ये होगा कि आज के मुकाबले में गुवाहाटी की पिच किस तरह खेलती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11 की बात करें तो इसमें श्रेयस अय्यर (कप्तान), केएस भरत, रहमानुल्लाह गुरबाज, रिंकू सिंह, अंगकृष रघुवंशी, शेरफेन रदरफोर्ड, मनीष पांडे, आंद्रे रसेल, नीतिश राणा, वेंकटेश अय्यर, अनुकूल रॉय, रमनदीप सिंह, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारायण, वैभव अरोड़ा, चेतन सकारिया, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, मिशेल स्टार्क, दुष्मंथा चमीरा, साकिब हुसैन, मुजीब उर रहमान, गट एटिकिंसन, अल्लाह गजनफर,।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11 की बात करें तो इसमें संजू सैमसन (कप्तान), आबिद मुश्ताक, अवेश खान, ध्रुव जुरेल, डोनोवन फरेरा, जोस बटलर, कुलदीप सेन, कुणाल सिंह राठौड़, नांद्रे बर्गर, नवदीप सैनी, रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग, संदीप शर्मा, शिमरोन हेटमायर, शुभम दुबे, रोवमैन पावेल, टॉम कोहलर-केडमोर, ट्रेंट बोल्ट, यशस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल और तनुश कोटियन।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News