KKR vs LSG Pitch Report: आज के मैच में आमने-सामने होंगे कोलकाता और लखनऊ के खिलाडी, यहां जाने कैसी रहेगी आज की पिच

KKR vs LSG Pitch Report: IPL 2024 के 17वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) के बीच मुकाबला होगा। ये मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ इस मुकाबले को जीतकर पटरी पर वापस आने की कोशिश करेगी।

Rishabh Namdev
Published on -

KKR vs LSG Pitch Report: आईपीएल 2024 का 28वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (KKR vs LSG) के बीच होगा। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डंस क्रिकेट स्टेडियम में होगा। जहां पर कोलकाता की टीम अपने होम ग्राउंड पर लखनऊ सुपर जायंट्स की मेजबानी करेगी। इस मैच की शुरूआत भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू है। बता दें कि कोलकाता पहले ही तीन मुकाबले जीत चुकी है। वहीं लखनऊ की टीम अपना पिछला मैच हारी है।

हालांकि दोनों ही टीमें आईपीएल के इस सीजन में अच्छा खेलती हुई नजर आ रही हैं। बता दें की केकेआर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है, जबकि एलएसजी की बात करें तो टीम चौथे पायदान पर अपनी जगह बना चुकी है. हालांकि दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच हारकर आ रही है। ऐसे में दोनों टीमें कोशिश करेंगी कि जीत की पटरी पर वापस लौटा जाए। तो चलिए जानते हैं आज मैच से पहले कैसी है पिच रिपोर्ट।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।