ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार भगोड़ा घोषित, रखा गया 1 लाख रुपए का इनाम

पहलवान सागर धनखड़ हत्या के मामले में सुशील कुमार समेत नौ लोगों को अभियुक्त बनाया है। अब दिल्ली पुलिस ने सुशील समेत अन्य आरोपी को भगोड़ा घोषित कर दिया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ओलंपिक (olympic) पदक विजेता सुशील कुमार (sushil kumar) को दिल्ली पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। दरअसल एक पहलवान के हत्याकांड मामले में सुशील को आरोपी बनाया गया है। जिसके बाद से ही सुशील कुमार फरार चल रहे हैं। वहीं अब दिल्ली पुलिस (delhi police) ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान को पकड़ने के लिए उन पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

दरअसल इसी महीने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर पहलवान सागर धनखड़ और सुशील कुमार के बीच झड़प हुई थी। जहां सुशील कुमार को आरोपी बनाया गया था।

Read More: सांसद डॉक्टर के पी यादव ने उठाई प्रदेश के आयुष चिकित्सकों की मांग, मिले एलोपैथिक चिकित्सा करने के अधिकार

पुलिस तब से उनकी तलाश कर रही है लेकिन इस मामले में पहलवान सुशील कुमार फरार चल रहे हैं।मामले में दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के घर सहित अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की है। वहीं दिल्ली पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है। जबकि सुशील कुमार के फोन भी स्विच ऑफ आ रहे हैं।

बता दें कि पहलवान सागर धनखड़ हत्या के मामले में सुशील कुमार समेत नौ लोगों को अभियुक्त बनाया है। अब दिल्ली पुलिस ने सुशील समेत अन्य आरोपी को भगोड़ा घोषित कर दिया है। इसके साथ ही सुशील कुमार पर जहां 1 लाख रुपए का इनाम घोषित है। वहीं उनके सहयोगी अजय की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम रखा गया है। ज्ञात हो कि इससे पहले रोहिणी के एक कोर्ट ने सुशील सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।