Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मुकाबले में प्लेइंग-11 का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली टीम में जगह

इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट मैच में एक बदलाव करते हुए ओली रॉबिन्सनर की जगह मार्क टीम में शामिल किया है। ओली रॉबिन्सनर को चौथे टेस्ट मैच में टीम में जगह मिली थी।

England

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 7 मार्च से खेला जाएगा। वहीं खेले गए चार मुकाबलों में भारत 3-1 की बढ़त बनाकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। वहीं आखिरी मैच भी भारतीय टीम जीतने के लिए उतरेगी। इसी बीच मैच शुरू होने के पहले इंग्लैंड की तरफ से प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है। अंग्रेजों की तरफ से एक बदलाव किया गया है।

इस खिलाड़ी को टीम में मिली जगह

इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट मैच में एक बदलाव करते हुए ओली रॉबिन्सनर की जगह मार्क टीम में शामिल किया है। ओली रॉबिन्सनर को चौथे टेस्ट मैच में टीम में जगह मिली थी। जहां उन्होंने पहली पारी में 96 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं दूसरी पारी में 3 गेंद खेलकर जीरो रन बनाए थे। इस दौरान उन्हें कोई भी सफलता भी नहीं मिल पाई थी। आपको बता दें मार्क वुड को अभी दो टेस्ट मैच में मौका मिल चुका है। वहीं राजकोट उन्होंने 4 विकेट पाने में सफल हुए थे।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।