MP के नाम हुई रणजी ट्रॉफी, बना इतिहास, सीएम शिवराज ने दी बधाई

खेल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की टीम ने रणजी ट्रॉफी चैम्पियनशिप जीतकर इतिहास (MP Ranji Trophy Champion 2022) बना दिया।  मध्य प्रदेश (MP News) के खिलाडियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मुंबई की उस टीम को हराया जो 41 बार की चैम्पियन है। मध्य प्रदेश की टीम की जीत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने बधाई दी है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी मध्य प्रदेश की टीम को बधाई दी है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया -We are the champions , उन्होंने लिखा – #RanjiTrophy2022final मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मध्य प्रदेश की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है, बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्य प्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं!


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....