Ravindra Jadeja Record: रवींद्र जडेजा के नाम अनोखा रिकॉर्ड, 100+ विकेट, 1000+ रन, 100 कैच लेने वाले खिलाड़ी बने

Ravindra Jadeja Record: केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई को जीत मिली। लेकिन इसी के साथ चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने एक रिकॉर्ड भी बनाया। जडेजा ने केकेआर के खिलाफ 3 विकेट के साथ एक कैच लेकर टीम को जीत दिलाई।

Ravindra Jadeja Record: IPL 2024 में 8 अप्रैल का दिन रवींद्र जडेजा के लिए खास रहा। क्योंकि उन्होंने अपने नाम अनोखा रिकॉर्ड बनाया है। ऐसा रिकॉर्ड अभी तक के इतिहास में कोई और खिलाड़ी नहीं बना पाया। केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने 3 विकेट के साथ एक कैच पकड़ा। इसी के साथ जडेजा ने अपने कैच का शतक पूरा किया। वहीं वो पहले ऐसे खिलाड़ी है जिसने 1000 से ज्यादा रन, 100 से ज्यादा विकेट और 100 कैच लिया।

IPL में जडेजा ने लगाया कैच का शतक

आईपीएल 2024 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया। जहां पर सीएसके ने शानदार प्रदर्शन किया वहीं, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कोलकाता के खिलाफ अपने कैच का शतक पूरा किया। पहले ओवर में गेंदबाजी करने उतरे जडेजा ने अपनी पहली ही गेंद पर अंगकृष रघुवंशी को आउट किया। इसके बाद सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर को पवेलियन भेज दिया। इसके अलावा केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर का कैच भी पकड़ा। वहीं आईपीएल के 17 साल के इतिहास में उन्होंने अपने कैच का शतक पूरा किया।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava