RCB vs KKR Pitch Report: बेंगलुरु में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला, मैच से पहले जानिए पिच रिपोर्ट

RCB vs KKR Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स एक दूसरे के सामने होगीं। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए हम आपको बताते हैं कैसी है यहां की पिच।

RCB vs KKR Pitch Report: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में आज का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच होगा। दोनों टीमें के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैच में एक ओर श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स है। वहीं दूसरी ओर फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर है। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

रनों के लिए जाना जाता है एम चिन्नास्वामी स्टेडियम

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी में खेला जाएगा। बेंगलुरु का एम चिन्नास्वामी का ग्राउंड काफी छोटा है। इसलिए यहां पर बल्लेबाजी करना आसान रहता है। यहां पर बल्लेबाजो को बड़े बड़े शॉट खेलने में दिक्कत नहीं होती है। यहां की पिच काफी सपाट रहती है। शुरुआती पारी में तेज गेंदबाजों को हल्का सा सीम ​मूवमेंट मिलता है। यहीं वो समय है जब उन्हें कुछ ​विकेट मिलने की संभावना रहती है। यहां पर मिडियम पेसर और स्पिनर्स ज्यादा कमाल नहीं कर पाते हैं।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava