टीम इंडिया को झटका, रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

Atul Saxena
Updated on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पसंद करने वाले और रोहित की बैटिंग का इन्तजार करने वालों के लिए ये खबर झटका देने वाली है। खबर ये है कि रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका (India VS  SA) के खिलाफ खेले जाने वाली 3 टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।  यानि वे दक्षिण अफ्रीका जा रही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। रोहित की जगह प्रियंक पांचाल (Priyank Panchal) को टीम इंडिया (Team India) में जगह मिली है। बीसीसीआई ने इसकी अधिकृत पुष्टि की है।

बीसीसीआई (BCCI) ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडिल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट सीरीज में रोहित की जगह प्रियंक पांचाल जायेंगे। रोहित शर्मा प्रेक्टिस सेशन के दौरान मुंबई में चोटिल हो गए हैं इसलिए उन्हें आराम दिया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....