पीठ में समस्या के चलते भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हे श्रेयस अय्यर

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के सूत्रों के अनुसार, टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बैटर श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार उनकी पीठ में जकड़न की शिकायत के चलते नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) ने उनकी फिटनेस कंडीशन को लेकर एक रिपोर्ट BCCI को सौंपी है।

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रेयस अय्यर विराट कोहली की जगह मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए दिखाई दे रहे थे, लेकिन अब श्रेयस भी आने वाले मैच से बाहर हो सकते है। दरअसल उनकी फिटनेस कंडीशन पर उठे सवाल के बाद, वह राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। आपको बता दें पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड और भारत 1-1 की बराबरी पर है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) ने उनकी फिटनेस कंडीशन के बारे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) को एक रिपोर्ट सौंपी है। इसके परिणामस्वरूप, श्रेयस अय्यर आने वाले मैचों से बाहर हो सकते हैं। टीम में अब कौन-कौन से बदलाव हो सकते हैं, यह घोषणा टीम सिलेक्टर्स की मीटिंग के बाद हो सकती है।

जडेजा का भी खेलना मुश्किल:

इसके अलावा लेफ्ट आर्म स्पिन और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। उनकी इंजरी के चलते जडेजा दूसरा टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे, और उनकी जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया था। अगर जडेजा तीसरे टेस्ट में खेलने में सफल नहीं हुए, तो उनकी जगह में फिर से कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News