T20 World Cup : ईसीबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम का किया ऐलान, इन खिलाडियों की हुई वापसी

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। ईसीबी (ecb) ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप (t20 world cup) और पाकिस्तान दौरे के लिए के लिए इंग्लैंड ने अपनी 19 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। जोस बटलर टीम की अगुवाई करेंगे। वहीं, सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को बाहर कर दिया गया है। वहीं बेन स्टोक्स क्रिस वोक्स और मार्क वुड की टीम में वापसी हुई है और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के साथ-साथ सितंबर में पाकिस्तान के दौरे के लिए टी20 टीम में शामिल किया गया है।

बता दें कि वुड, स्टोक्स और वोक्स ने इस साल एक भी टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है। इसके बावजूद उन्हें टीम का मौका मिला है। वहीं, खराब फॉर्म में चल रहे धाकड़ खिलाड़ी जेसन रॉय को वर्ल्ड कप और पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”