Trailblazers Vs Supernovas : सुपरनोवाज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। Womens T20 Cricket Challenge 2022 : वुमन टी-20 चैलेंज 2022 का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला आज ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज (Trailblazers Vs Supernovas) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहा है इस पहले मैच में हरमनप्रीत कौर की टीम सुपरनोवाज ने स्मृति मंधाना की टीम ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

आपको बता दें की कोरोना के कारण पिछले साल यह टूर्नामेंट नहीं खेला जा सका था। IPL भी दो चरण में खेला गया था। पहला फेज हिंदुस्तान और दूसरा फेज UAE में आयोजित हुआ था। इस परेशानी के कारण BCCI वुमन टी-20 चैलेंज का आयोजन नहीं करा सका था। इस साल कोरोना के हालात में हुए सुधार को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टूर्नामेंट की वापसी को फैसला लिया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”