Virat Kohli के कमरे में घुसा अनजान शख्स, ऑस्ट्रेलिया में सुरक्षित नहीं हैं भारतीय खिलाड़ी!

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टीम इंडिया इन दिनों T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई हुई है। यहां पर सभी खिलाड़ी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच जो खबर सामने आई है उसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां विराट कोहली (Virat Kohli) के होटल रूम में घुसपैठ की गई है, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

विराट कोहली के कमरे में इस तरह से किसी अनजान शख्स का घुस जाना हैरान कर देने वाली बात है। क्रिकेटर ने खुद ये वीडियो शेयर करते हुए घटना की जानकारी दी है और इसे अपनी प्राइवेसी में खलल बताया है। ये मामला कहीं न कहीं पर्थ में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक से भी जुड़ा हुआ है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।