Virat Kohli के कमरे में घुसा अनजान शख्स, ऑस्ट्रेलिया में सुरक्षित नहीं हैं भारतीय खिलाड़ी!

टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया गई हुई है। यहां पर होटल में विराट कोहली के कमरे में एक अनजान शख्स के घुसने की खबर सामने आई है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टीम इंडिया इन दिनों T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गई हुई है। यहां पर सभी खिलाड़ी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच जो खबर सामने आई है उसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां विराट कोहली (Virat Kohli) के होटल रूम में घुसपैठ की गई है, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

विराट कोहली के कमरे में इस तरह से किसी अनजान शख्स का घुस जाना हैरान कर देने वाली बात है। क्रिकेटर ने खुद ये वीडियो शेयर करते हुए घटना की जानकारी दी है और इसे अपनी प्राइवेसी में खलल बताया है। ये मामला कहीं न कहीं पर्थ में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक से भी जुड़ा हुआ है।

Must Read- महाकाल मंदिर में महिला श्रद्धालु की साड़ी में लगी आग, बुरी तरह झुलसी

वीडियो शेयर करते हुए विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं फैंस की एक्साइटमेंट को अच्छे से समझता हूं। मैंने हमेशा इसका सम्मान भी किया है लेकिन इस वीडियो ने मुझे अंदर तक हिला कर रख दिया है। आगे विराट ने लिखा कि क्या होटल रूम में मैं अपनी निजता की अपेक्षा नहीं कर सकता। इस तरह से किसी की निजता का अपमान करते हुए उसे एंटरटेनमेंट का साधन समझना बहुत ही गलत है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय पर्थ की क्राउन पर्थ होटल में रुके हुए हैं। लेकिन इतनी बड़ी होटल में विराट कोहली के कमरे में किसी अनजान फैन का घुस जाना यहां की सुरक्षा व्यवस्था में लगाई गई सेंध को उजागर करता है, जो खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिहाज से गलत है।