इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बढ़ी भारत की चिंता, विराट कोहली हुए 2 मैच से बाहर

Virat Kohli

Ind vs Eng Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज होने वाली है। जिसका पहला मुकाबला 25 जनवरी से खेला जाएगा। जिसको लेकर एक बड़ी खबर सामने निकलकर आई है। बता दें विराट कोहली शुरू के दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। इस खबर को भारतीय क्रिकेट काउंसिल बोर्ड (BCCI) की तरफ से ट्विट कर जानकारी दी गई। ऐसे में विराट कोहली का दो टीमों के लिए बाहर निकलना भारतीय टीम के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं।

BCCI ने ट्विट कर दी जानकारी

आपको बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाकापट्टनम में खेला जाएगा। जिसमें विराट कोहली स्क्वॉड में शामिल नहीं होंगे। इस जानकारी को BCCI ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि विराट कोहली ने पहले और दूसरे टेस्ट मैच में न खेलने का फैसला लिया है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।