IPL 2024 के मैचों का स्टेडियम में लेना चाहते हैं आनंद, जानें कैसे बुक करें टिकट

आईपीएल के हर सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। 2024 का सीजन 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में होगा।

IPL 2024

IPL 2024 Tickets: 22 मार्च से आईपीएल 2024 की शुरुआत होने जा रही है। इसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर का रखा गया है। दोनों टीमों के बीच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में यह रोमांचक मुकाबला खेला जाने वाला है।

आईपीएल का पहला मैच देखने के लिए दर्शकों के बीच गहरी उत्सुकता नजर आ रही है और सभी इसका टिकट खरीदना चाहते हैं। अगर आप भी क्रिकेट देखने की शौकीन हैं और आईपीएल मैच के टिकट खरीदना चाहते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आप किस तरह से 2024 के आईपीएल के टिकट खरीद सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।