WhatsApp में जल्द आएगा नया फीचर, अब ट्रांसक्राइब वॉयस नोट की मदद से अलग तरह से पढ़ पाएंगे मैसेज

WhatsApp Transcribe feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर के लिए एक नया फीचर लेकर आया है। जिसका नाम है ट्रांसक्राइब वॉयस नोट। इस फीचर की मदद से अब आप व्हाट्सऐप में मैसेज को नए तरीके से पढ़ सकते है। व्हाट्सऐप ने फिलहाल अपना ये फीचर बीटा वर्जन के लिए पेश किया है।

WhatsApp Transcribe feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर के लिए अक्सर नए फीचर लेकर आता है। इस बार भी व्हाट्सऐप ने ऐसा ही फीचर पेश किया है। व्हाट्सऐप का ये फीचर बेहद कमाल का है। इस नए फीचर की मदद से आप किसी भी वॉयस मैसेज को प्ले किए बिना भी ये जान पाएंगे कि सामने वाले व्यक्ति ने आपको क्या मैसेज भेजा है। यानी कि अब आप वॉयस मैसेज को टेक्स्ट फॉर्म में देख और पढ़ सकते है। आइए जानते है क्या है खास इस नए फीचर में।

व्हाट्सऐप में आया नया फीचर

व्हाट्सऐप ने अपने यूजर के लिए एक नया फीचर लेकर आया है। व्हाट्सऐप के इस नए फीचर का नाम है ट्रांसक्राइब वॉयस नोट है। इस फीचर की खास बात ये है कि आप अपने फोन में वॉयस मैसेज रिकॉर्ड करेंगे और ट्रांसक्राइब फीचर उसी मैसेज को टेक्स्ट नोट में बदल देगा। इस फीचर की मदद से अब यूजर्स वॉयस नोट को सुने बिना भी सामने वाले का मैसेज जान पाएंगे। इस फीचर का इस्तेमाल आप किसी मीटिंग या किसी जरूरी काम करने के दौरान वॉयस चैटिंग कर सकेंगे।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava