Tata Tiago EV की बुकिंग से खुश कंपनी ने की ये घोषणा, ग्राहकों को मिलेगा लाभ

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Tata Tiago EV की बुकिंग के लिए कस्टमर्स के रिस्पॉन्स को देखकर टाटा मोटर्स (Tata Motors) बहुत खुश है। कंपनी ने 10 अक्टूबर को बुकिंग ओपन की थी और पहले 24 घंटे से कम समय में ही 10,000 से ज्यादा Tata Tiago EV कार की बुकिंग हो गई।  जिसके बाद कंपनी ने एक बड़ा फैसला लिया है।

टाटा मोटस का फैसला

दरअसल टाटा मोटर्स ने Tata Tiago EV के पहले 10,000 कस्टमर्स को ही इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बुकिंग का निर्णय लिया था लेकिन Tata Tiago EV को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए कंपनी ने एक नया फैसला लिया है । आपको बता दें कि कार की शुरुआती इंट्रोडक्टरी प्राइस 8.49 लाख रुपये (ऑल इंडिया एक्सशोरूम कीमत) है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....