HONDA ने इन बाइक्स को मार्केट से मंगाया वापस, बताई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जानीमानी और बड़ी बाइक निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle & Scooter India, HMSI) ने एक बड़ा फैसला लिया है। वो मार्केट से अपनी बाइक के कुछ मॉडल वापस मंगा (Honda Bikes Recalls In India) रही है, कंपनी प्रबंधन को अपने इन मॉडल में एक तकनीकी खराबी का अंदेशा है।

ये बाइक्स मंगाई वापस 

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने सीआरएफ 1100 अफ्रीका ट्विन (HONDA CRF1100 Africa Twin), सीबीआर 1000 आरआर – आर फायरब्लेड (HONDA CBR1000RR-R Fireblade)और जीएल 1800 गोल्ड विंग टूर (HONDA GL1800 Gold Wing Tour) को बाजार से वापस मांगने का फैसला लिया है। कंपनी ने 84 यूनिट्स को वापस मंगाया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....