फेस्टिव सीजन में Honda का शानदार ऑफर, कार खरीदें 2022 में, पैसा दें 2023 में, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फेस्टिव सीजन में कंपनियां कस्टमर को कई तरह के ऑफर देती हैं, Honda ने भी एक शानदार ऑफर कस्टमर के लिए अनाउंस किया है। इस ऑफर की खासियत ये है कि आप अपनी पसंदीदा होंडा कार को अभी यानि 2022 में बुक कर सकते हैं और इसकी कीमत 2023 में चुका सकते हैं। आप चौंकिए नहीं? Honda  फाइनेंस सुविधा के साथ स्पेशल ऑफर (Honda cars offers)  लेकर आया है।

इन दिनों भारत में फेस्टिवल सीजन चल रहा है, नवरात्रि, दशहरा फिर दिवाली, इन दिनों के लिए कस्टमर अपनी प्लानिंग करके रखते हैं और कंपनियां भी उन्हें ऑफर देती हैं। होंडा कार्स इंडिया (Honda cars India) ने इसे ही ध्यान में रखते हुए कार खरीदने वाले कस्टमर को सुविधा देने के लिए कोटक महिंद्रा प्राइम लिमिटेड (KMPL) के साथ एक एग्रीमेंट किया है जिसके तहत कंपनी ये ऑफर अपने कस्टमर को दे रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....