Infinix के ये 5G स्मार्टफोन जल्द भारत में लेंगे धमाकेदार एंट्री, जानें इसके फीचर्स और कीमत

कंपनी द्वारा 4 अप्रैल को एक मीडिया इवेंट में Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को पेश करने की बात की गई थी।

Infinix

Infinix New 5G Smartphone: मोबाइल कंपनी Infinix यूजर्स के लिए दो स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी की तरफ से फोन को 12 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। दरअसल, कंपनी द्वारा 4 अप्रैल को एक मीडिया इवेंट में Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को पेश करने की बात की गई थी। आपको बता दें दोनों स्मार्टफोन्स ऑनलाइन डिवीलरी प्लेटफॉर्म फ्लिपकॉर्ट के जरिए पेश की जाएगी। आइए जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारें में…

Infinix

Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G के संभावित खासियत

  • जानकारी के मुताबिक Infinix कंपनी द्वारा स्मार्टफोन को 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है।
  • स्मार्टफोन में 108 MP प्राइमरी सेंसर के साथ स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। जबिक सेल्फी के लिए 32 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • Infinix के दोनों स्मार्टफोन में XOS 14 बेस्ड एंड्रायड 14 साफ्टवेयर दिया गया है।
  • Infinix Note 40 Pro 5G फोन में 5000 mAh बैटरी और 45W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। जबकि Infinix Note 40 Pro+ 5G में 4500 mAh बैटरी और 100W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
  • इस फोन में 6.78 इंच फुल HD+ एमोल्ड डिस्प्ले के साथ 120Hz डायनामिक रिफ्रेश रेट दिया गया है।

Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G की संभावित कीमत

  • Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन को 24 हजार रुपए में पेश किया जा सकता है।
  • वहीं Infinix Note 40 Pro+ 5G को 25 हजार रुपए में पेश किया जा सकता है।

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News