iPhone 14 लॉन्च होने से पहले ही इतनी कम कीमत में मिल रहा आईफोन 13, देखें डिटेल्स

iphone

इन दिनों लोगों के बीच आईफोन (iPhone) का सबसे ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। दरअसल हर दूसरे तीसरे इंसान के पास अब आपको आईफोन देखने को मिलता है। वैसे तो एप्पल कंपनी हर साल एक नया आईफोन लॉन्च करती है। ऐसे में अब वह सितंबर में अपना नया फोन आईफोन 14 लॉन्च कर सकती है इसके पहले ही दूसरे सेगमेंट्स की कीमत को लेकर लोग काफी ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं।

अभी से लोग आईफोन के दूसरे सेगमेंट की कीमतों के कम होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आईफोन 14 के लॉन्च होने से पहले ही उसके पहले वाले सेगमेंट आईफोन 13 की कीमतों में काफी जायदा डिस्काउंट मिल रहा है। जी हां, अगर आप भी इन डिस्काउंट ऑफर को ले लेते है तो आपको आईफोन 13 करीब आधी कीमत में मिल सकता है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।