गेमर्स की पसंद बन सकता है iQOO 13, मिलने वाले हैं जबरदस्त फीचर्स, यहां जानें इसके Specifications

क्या आप गेमर्स हैं? या फिर गेम लवर है? यदि ऐसा है तो आपके लिए iQOO 13 एक बेस्ट चॉइस हो सकता है। दरअसल इसे खासतौर पर गेमर्स के लिए ही डिज़ाइन किया गया है। जानकारी के अनुसार इस फोन में पावरफुल प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और सुपरफास्ट चार्जिंग और शानदार कैमरा दिया जा रहा है।

Rishabh Namdev
Published on -
गेमर्स की पसंद बन सकता है iQOO 13, मिलने वाले हैं जबरदस्त फीचर्स, यहां जानें इसके Specifications

गेमर्स के लिए iQOO 13 एक बेस्ट चॉइस हो सकता है। दरअसल इस फोन में पावरफुल प्रोसेसर होने से यह यूजर्स के बीच चर्चा बना हुआ है। गेमर्स के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन माना जा रहा है। वहीं इस फोन में न सिर्फ गेमर्स के लिए प्रोफेशनल फोटोग्राफर के लिए भी शानदार स्पेसिफिकेशन दिए जा रहा हैं। इसका कैमरा भी लोगों के बीच चर्चा में है। ऐसे में यदि आप भी फोन लेने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

दरअसल वीवो के सब-ब्रांड आइकू ने अपने कई स्मार्टफोन्स से यूज़र्स का विश्वास जीता है। वहीं अब कंपनी ने एक आकर्षक फोन लांच करने की योजना बनाई है। दरअसल कंपनी iQOO 13 यूजर्स के बीच लॉन्च करने जा रही है।

खासतौर पर गेमर्स के लिए किया गया डिज़ाइन

वहीं इस फोन को खासतौर पर गेमर्स और गेम लवर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। दरअसल इस फोन में 144fps गेमप्ले के लिए SuperComputing chip Q2 दिया गया है। जिसके चलते इस फोन में शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इसके साथ ही इस फोन 6.8 इंच की 2K Flat AMOLED डिस्प्ले भी दी जा रही है। वहीं 144Hz रिफ्रेश रेट, स्मूद विजुअल्स, वाइब्रेंट कलर्स जैसे शानदार फीचर्स मिलने जा रहे हैं। इसके साथ ही iQOO 13 फोन में 6,150 की बड़ी बैटरी दी जाएगी जिससे यूजर्स को बेहतर अनुभव मिलेगा।

जानिए कितनी होगी इसकी कीमत?

जानकारी दे दें कि इस फोन का लुक पहले ही रिवील हो चुका है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इसके साथ ही इस फोन के फीचर्स भी लीक हो गए हैं। जानकारी के अनुसार iQOO 13 तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होने वाला है, इनमें ग्रीन, ब्लैक और ग्रे कलर शामिल हो सकते हैं। वहीं ऐसा माना जा रहा है कि इस शानदार फोन की कीमत लगभग 55 हजार रुपये तक रहने वाली है। इसके साथ ही जानकारी दे दें कि यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 8 Elite और BOE Q10 डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जाएगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News