भारतीय मोबाईल मार्केट में जल्द होगी iQoo Neo6 SE की एंट्री, डिजाइन और फीचर्स हुए लीक, जाने यहाँ         

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। iQoo जो Vivo का सब ब्रांड है, हाल ही में भारतीय मोबाईल मार्केट में आया है। जल्द ही कंपनी भारत में नए स्मार्टफोन iQoo Neo6 SE को लॉन्च करने वाला है। हालांकि की अबतक कंपनी में आधिकारिक तौर पर इसक घोषणा नहीं की लेकिन इसके फीचर्स और डिजाइन लीक हो चुके हैं। लीक हुए डिजाइन से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की फ्रन्ट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के लिए सेंटर में सिंगल होल-पंच उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन 6.62 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 120Hz साथ लॉन्च होगा।

यह भी पढ़े … भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज, फिर से डराने लौटी मंजुलिका, हॉरर फिल्म में होगा कॉमेडी का तड़का     

हैन्ड्सेट में अमोलेड की जगह OLED फ्लैट टचस्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है, जो स्नैपड्रैगन 870 हाई-एंड SoC पर काम करेगा। पिछले साल iQoo Neo5 SE को लॉन्च किया गया था, संभावनए हैं की iQoo Neo5 SE के कुछ फीचर iQoo Neo6 SE में देखने को मिले। कहा जा रहा है की यह स्मार्टफोन 4700 बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ लॉन्च हो सकता है। इसकी बैटरी और चार्जिंग की ज्यादातर सुविधा Neo6 जैसी हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"