सामने आया Samsung Galaxy M54 5G का पहला लुक, मिलेगा शानदार कैमरा, जल्द होगा भारत में लॉन्च

Upcoming Smartphones: इस साल सैमसंग अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी 1 फरवरी को गैलक्सी एस23 सीरीज ग्लोबल मार्केट में आने वाला है, जिसकी घोषणा भी हो चुकी है। इसी बीच कंपनी के मिड रेंज फोन Samsung Galaxy M54 5G का पहला लुक भी सामने का चुका है। इससे पहले डिवाइस को कई सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर भी देखा जा चुका है। जिसका मतलब यह है कि स्मार्टफोन बाजारों में बहुत जल्द एंट्री ले सकता है। माय स्मार्ट प्राइस की एक रिपोर्ट में इसका फर्स्ट लुक भी देखा गया है। डिजाइन और फीचर्स का खुलासा इससे पहले हो चुका है।

ऐसी होगी स्मार्टफोन की डिजाइन

सैमसंग गैलक्सी एम54 का इंतजार लंबे समय से हो रहा है। अब तक इसे दो कलर वेरिएन्ट को स्पॉट किया गया है, जिसमें डार्क ब्लू और मल्टी कलर शामिल है। मल्टी कलर वेरिएन्ट ब्लू, सिल्वर, ग्रीन और पिंक रंगों का कोम्बिनेशन है। बैक में Quad रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, साथ में एक एलईडी फ्लैशलाइट भी दी गई है। यह स्लिम और यूनिफ़ॉर्म बेज़ेल्स डिजाइन के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो फोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा शामिल है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"