Flipkart ने खोला अपना पिटारा! Samsung के धांसू स्मार्टफोन्स पर मिल रही है 57% तक की छूट, जानें सबकुछ

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। फ्लिपकार्ट ने सैमसंग गैलक्सी के स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मिम्स का सैलाब आ गया है। कुछ दिनों में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Big Billion Day की शुरुआत होने वाली है। सेल के दौरान ग्राहकों को सैमसंग के कई तगड़े स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिल रही है। ग्राहक Galaxy S21 FE 5G, Galaxy F13, Galaxy S22+ और Galaxy F23 को बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं। Galaxy S21 FE 5G पर 57% का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसकी कीमत 74,999 रुपये है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को सिर्फ 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े… CBSE Board Exam 2023 : 10वीं-12वीं छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, 17 सितंबर से शुरू होगी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, ये होंगे पात्र, जानें अपडेट

वहीं सैमसंग के Galaxy F23 और Galaxy F13 पर भी काफी शानदार छूट मिल रही है। दोनों ही स्मार्टफोन्स सैमसंग के फ्लैगशिप में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स में से एक है। Galaxy F13 को ग्राहक मात्र 8499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Galaxy F23 की कीमत 10,999 रुपये घट कर हो गई है। Galaxy S22+ पर भी काफी आकर्षक ऑफर मिल रहा है। ग्राहक इसकी खरीददारी मात्र 59,999 रुपये में कर सकते है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है। साथ ही इसका कैमरा भी काफी शानदार है। Galaxy S22+ की का ऑफर आज दोपहर 1 बजे से शुरू हो चुका है।

वहीं 19 सितंबर से Galaxy S21 FE 5G की सेल शुरू होगी। 22 सितंबर को Galaxy F13 का ऑफर लाइव होगा। फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बर इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 23 सितंबर से लेकर 30 सितंबर तक Big Billion Day सेल शुरू हो रही है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News