Huawei P50 Pocket S जल्द होगा लॉन्च, फोल्डेबल होगी स्क्रीन, जो होगी जेब में फिट, जानें लॉन्च डेट और फीचर्स

अगले सप्ताह Huawei P50 Pocket S की पेशकश कंपनी करने वाली है। स्मार्टफोन 6 रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें ब्लैक, ब्लू, व्हाइट, ग्रीन, पिंक और येलो शामिल है।

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द मार्केट में Huawei अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। सैमसंग की तरह Huawei भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की रेंज को एक्सपैंड करने की तैयारी कर चुका है। अगले सप्ताह Huawei P50 Pocket S की पेशकश कंपनी करने वाली है। करीब एक साल पहले Huawei P50 Pocket को कंपनी ने लॉन्च किया था। लॉन्च से पहले ही Huawei P50 Pocket S के फीचर्स और अन्य जानकारी लीक हो चुकी है। अब कंपनी ने भी स्मार्टफोन की घोषणा टीज़र जारी कर के कर दी है।

यह भी पढ़ें…New Rules: 1 नवंबर से बदल जाएंगे ये 5 जरूरी नियम, आमजन के जेब पर पड़ेगा असर! यहाँ जानें डिटेल्स

स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख भी तय हो चुकी है। 2 नवंबर 2022 को चीन में Huawei P50 Pocket S की पेशकश होगी। ईवेंट का आयोजन शाम 7 बजे GMT+8 में होगी। इस पूरे ईवेंट को आप Weibo और अन्य चाइनीज वीडियो स्ट्रीमिंग पर देख सकते हैं। बात अब Huawei P50 Pocket S के डिजाइन की करें तो इस स्मार्टफोन की डिजाइन टीज़र को ध्यान में रखते हुए काफी हद्द तक Huawei P50 से मिलती-जुलती है। हालांकि डिजाइन में बदलाव नजर आ सकते हैं। स्मार्टफोन 6 रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें ब्लैक, ब्लू, व्हाइट, ग्रीन, पिंक और येलो शामिल है।

Huawei P50 Pocket S जल्द होगा लॉन्च, फोल्डेबल होगी स्क्रीन, जो होगी जेब में फिट, जानें लॉन्च डेट और फीचर्स

इस नए स्मार्टफोन को Huawei P50 Pocket का वाटर्ड डाउन वर्ज़न बताया जा रहा हि। स्मार्टफोन को Qualcomm स्नैपड्रैगन 778G 4जी से लैस किया गया है। इसके साथ 8जीबी रैम भी मिल सकता है। कैमरा और अन्य फीचर्स का खुलासा अब तक कंपनी ने नहीं किया है। Huawei P50 Pocket S की कीमत अलग स्टोरेज मॉडल के लिए अलग होगी। 128जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 752 डॉलर (करीब 62,270 रुपये) और 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 889 डॉलर (73,597 रुपये) तक हो सकती है। भारत में यह स्मार्टफोन लॉन्च होगा या नहीं इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।