Infinix Hot 12 Play की सेल कल होगी शुरू, सिर्फ 291 रुपए में घर ला सकते हैं स्मार्टफोन, जाने डिटेल  

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। फ्लिपकार्ट पर कल Infinix Hot 12 Play की सेल शुरू हो रही है। जिसके लिए कई ऑफर्स भी यूजर्स को दिए जा रहे हैं। यदि आपको भी कम बजट में स्मार्टफोन लेना है तो 12 बजे दोपहर के लिए तैयार हो जाइए। स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 8,499 रुपए हैं, जिसपर 29% की छूट भी मिल रही है। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर पर इस स्मार्टफोन को 7649 रुपए में खरीद सकते हैं। ईएमआई के जरिए यूजर्स स्मार्टफोन को सिर्फ 291 रुपए में घर ला सकते हैं। यदि आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड है तो आसानी से आप 291 रुपए प्रति महीने के इन्स्टॉल्मेन्ट में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े… MP में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, एक्साइज़ ड्यूटी में कटौती के बाद भी यहाँ ईंधन की कीमत रु.100 पार, जाने        

तो वहीं स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो Infinix Hot 12 Play को Unisoc T610 से लैस किया गया है । 6.82 इंच एचडी प्लस पंच हॉल डिस्प्ले के साथ यह स्मार्टफोन कल से बिकने वाला है। तो वहीं कैमरा की बात करें तो Infinix Hot 12 Play में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा डेप्थ लेंस के साथ मिलेगा, साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फ़ी के लिए दिया गया है। 4GB RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ 6000mah की बैटरी आपको अच्छा अनुभव दे सकता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"