Moto G62 और Moto G32 भारत में दोनों स्मार्टफोन्स मचाएंगे धूम, लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म, यहाँ जानें खास बातें

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। भारत में बहुत जल्द मोटोरोला के दो नए स्मार्टफोन्स की एंट्री होने वाली है। जिसकी घोषणा भी कंपनी ने भी कर दी है। Moto G62 और Moto G32 (Moto G62 and Moto G32) दोनों की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म हो चुकी है। Moto G62 में 11 अगस्त 2022 को लॉन्च होगा और Moto G32 9 अगस्त 2022 को लॉन्च होगा। इस साल मोटोरोला के फ्लैगशिप में कई स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं। दोनों ही स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होंगे। इसमें सबसे खास है Moto G62, यह एक 5जी स्मार्टफोन है।

यह भी पढ़े… JEE Advanced 2022: आईआईटी में दाखिले के लिए शुरू हुए रेजिस्ट्रैशन, इन स्टेप्स को करें फॉलो

Moto G62 पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ था और बारी भारत में लॉन्च होने की आ चुकी है। स्मार्टफोन से जुड़ी सबसे खास बात यह है की अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले Moto G62 अधिक ताकतवर चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। हालांकि अन्य फीचर्स ग्लोबल मॉडल की तरह ही है। जहां यूरोपियन मॉडल में Snapdragon 480+ को लैस किया गया है। लेकिन भारत में लॉन्च होने वाले Moto G62 को Snapdragon 695 से लैस किया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"