Moto X40 और Moto G Play जल्द होंगे लॉन्च, फीचर्स और रेंडर का हुआ खुलासा, यहाँ जानें सबकुछ

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल मोटोरोला अपने कई स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुका है। कंपनी अब अपने नए मॉडल की तैयारियों में जुट चुका है। बहुत जल्द मार्केट में मोटोरोला के दो नए स्मार्टफोन्स की एंट्री हो सकती हैं, जिनका नाम Moto X40 और Moto G Play है। Moto G Play बजट स्मार्टफोन्स में से एक है। इसके मॉडल को 2021 जनवरी में पेश किया गया था और अब कंपनी इसके मॉडल पर काम शुरू कर चुकी है। इसके फीचर भी लीक हो चुके हैं। वहीं Moto X40 पर के दो फीचर्स कन्फर्म हो चुके हैं। इससे पहले इसे सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया था। Moto X40 पिछले साल लॉन्च हुए Moto X30 का सक्सेसर है। आइए जानें दोनों ही स्मार्टफोन के फीचर्स और रेन्डर।

यह भी पढ़ें…छठ पूजा पर मिली पेट्रोल-डीजल में राहत, क्रूड ऑयल में भी गिरावट, यहाँ जानें MP के सभी शहरों का हाल

Moto X40

Moto X40 बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है। इसे 3C और TENNA सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा गया है। रिपोर्ट की माने तो Moto X40 ग्लोबल मार्केट में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 के साथ लॉन्च हो सकता है। इसी के साथ Moto X40 दुनिया में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन बन सकता है। रिपोर्ट की माने तो स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 OLED डिस्प्ले और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो सकता है। साथ ही इसमें 8जीबी/12जीबी LPDDR5X रैम मिल सकता है। यह भी कहा जा रहा है Moto X40 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 60 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च होगा।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"