OnePlus 10RT जल्द होगा भारत में लॉन्च, हो चुका है मॉडल नंबर और फीचर्स का खुलासा, जानें यहाँ

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। इस साल OnePlus के नए स्मार्टफोन का सिलसिला इतनी जल्दी थमने वाला नहीं है। फिलहाल, एक तरह जहां OnePlus 10T खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं OnePlus 10RT पर भी कंपनी काम शुरू कर चुका है। उम्मीद है की बहुत जल्द स्मार्टफोन लॉन्च होगा। हाल ही में इस स्मार्टफोन को Geekbench पर देखा गया है। इससे पहले भी OnePlus 10RT को बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर देखा जा चुका है। Geekbench के मुताबिक स्मार्टफोन का मॉडल नंबर CPH2413 है, जो बीआईएस के समान ही है।

यह भी पढ़े…Realme के नए टैबलेट की सेल भारत में शुरू, कई दिनों तक चलेगी बैटरी, मिल रहे हैं कई ऑफर्स, यहाँ जानें डीटेल

वहीं दूसरी तरफ यह खबरें भी आ रही है की स्मार्टफोन की टेस्टिंग भारत में भी शुरू हो चुकी है। अंदाजा लगाया जा रहा है भारत में यह स्मार्टफोन जल्द ही धमाकेदार एंट्री ले सकता है। वहीं Geekbench पर स्मार्टफोन को 828 पॉइंट्स सिंगल कोर टेस्ट और 3,414 पॉइंट्स मल्टी कोर टेस्ट के लिए दिया गया है। वहीं लिस्ट के मुताबिक स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Qualcomm चिपसेट के साथ आएगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"