OnePlus 12 के फीचर्स लीक, ऐसा होगा डिजाइन, जल्द होगा लॉन्च, यहाँ जानें डिटेल

Upcoming Smartphone: वनप्लस इस साल अपने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है। जिसकी चर्चा भी शुरू हो चुकी है। OnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro से जुड़ी जानकारी सामने आई है। चाइनीज टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा दोनों ही डिवाइसेस के डिजाइन और रिजॉल्यूशन से संबंधित जानकारी साझा की गई है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानें-

वनप्लस 12 का डिजाइन और फीचर्स

रिपोर्ट के अनुसार वनप्लस 12 OLED डिस्प्ले Curved Edges के साथ आएगा। इसके सेंटर टॉप में एक पंच हॉल कटआउट देखने को मिल सकता है। बात रिजॉल्यूशन की करें तो डिवाइस में Quad एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। यह भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ मार्केट में दस्तक देगा। इसकी पेशकश इस साल नवंबर या दिसंबर में हो सकती है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ मिल सकता है। 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की भी संभावना है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"